केनरा बैंक द्वारा ग्राहक सेवाओं हेतु 'आई-लीड 2.0' लॉन्च

  • 23 Sep 2020

सितंबर 2020 में ग्राहकों को कहीं भी अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए, सार्वजनिक क्षेत्र के ऋणदाता केनरा बैंक ने लीड मैनेजमेंट सिस्टम (LMS) 'आई-लीड 2.0' (इंस्पायरिंग लीड्स सिस्टम संस्करण 2.0) लॉन्च किया है।

उद्देश्य: नए ग्राहकों और बैंक के मौजूदा ग्राहकों के साथ व्यापार संबंधों को कायम रखना।

  • LMS के माध्यम से, ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, कॉल सेंटर, एसएमएस और मिस्ड कॉल जैसे सरल मोड के माध्यम से पूछताछ कर सकते हैं और प्रदान की गई सेवाओं को प्राप्त कर सकते हैं।