‘जिंदल साथी 2.0’ कार्यक्रम


  • अक्टूबर 2020 में जिंदल स्टेनलेस लिमिटेड ने अपने देशव्यापी पाइप और ट्यूब (P & T) के सह-ब्रांडिंग कार्यक्रम का दूसरा चरण ‘जिंदल साथी 2.0’ शुरू किया है।
  • कंपनी का लक्ष्य वित्त वर्ष 22 के अंत तक P & T सेगमेंट में अपनी बाजार हिस्सेदारी 60 फीसदी तक बढ़ाना है।
  • इस पहल के पहले चरण को कंपनी ने जुलाई 2019 में स्टेनलेस स्टील पीएंडटी मार्केट में जालसाजी से संबंधित मुद्दों के समाधान के लिए लॉन्च किया था।
  • इंडस्ट्री के अनुमान के मुताबिक, P & T सेगमेंट का मौजूदा बाजार आकार लगभग 7,000 करोड़ रुपए है।